Soraix

Soraix

ब्लॉकचेन नवाचार के माध्यम से खोज व्यापार को संशोधित करें

[IMG]
सोराक्स के बारे में
Soraix ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के माध्यम से परिसंपत्ति एक्सचेंजों को टोकन करके पारंपरिक स्टॉक एक्सचेंजों को मौलिक रूप से बदलने के लिए निर्धारित किया जाता है। ऐसा करने से, हम डिजिटल संपत्तियों के बारे में सार्वजनिक धारणाओं को सकारात्मक दिशा में स्थानांतरित करना चाहते हैं, जिसके परिणामस्वरूप उद्योग में व्यापक अनुकूलन और स्थिरता होती है। सॉरीक्स पारंपरिक निवेशकों (खुदरा व्यापारियों, आम जनता) और सभी आकारों के व्यवसायों के लिए महत्वपूर्ण लाभ प्रदान करेगा। पारंपरिक उपयोगकर्ता हमारे पहले राजस्व-साझाकरण मॉडल से लाभान्वित होंगे, जो उन्हें एसआरएक्स टोकन के खिलाफ इक्विटी टोकन के साथ उच्च मूल्यांकन के साथ व्यापार करने की अनुमति देता है (और यदि वे चाहते हैं, तो तुरंत पेपर मुद्रा के लिए खरीदे गए इक्विटी टोकन बेचते हैं, व्यापार में सभी लाभ हासिल करते हैं। )। कॉरपोरेट क्लाइंट्स के पास फंड जुटाने की क्षमता होगी, हमारे मंच पर इक्विटी टोकन जारी करके। इसके बारे में अधिक जानकारी के लिए, और अन्य नवीन समाधान जिन्हें हम बताना चाहते हैं, कृपया हमारे श्वेत पत्र को देखें।
सोराक्स के लिए कमाई 
• हमारा राजस्व मॉडल खरीद और बिक्री की स्थिति के बीच प्रतिस्पर्धी प्रसार पर आधारित है, ताकि उपयोगकर्ताओं को पारदर्शिता और उपयोग में आसानी प्रदान की जा सके। किसी परिसंपत्ति की खरीद और बिक्री के बीच का प्रसार, हमारे कमीशन को शामिल करेगा, जो कि संपत्ति के आधार पर अलग-अलग होगा (0.01% और 0.3% के बीच)।
• Soraix सक्रिय रूप से हमारे मंच पर पेश की जाने वाली स्थिर और पसंदीदा डिजिटल इक्विटी का चयन करेगा। जो कंपनियां हमारे प्लेटफॉर्म (ईटीओ) पर इक्विटी इक्विटी की पेशकश करके पूंजी में वृद्धि करना चाहती हैं, वे
मामूली शुल्क (आईपीओ से जुड़ी लागतों से बहुत कम ) पर कर सकेंगी।
• ईटीओ लागत के अलावा, जो कंपनियां हमारे प्लेटफ़ॉर्म पर अपने टोकन को पंजीकृत करना चाहती हैं, उन्हें (इक्विटी में आईपीओ में मानक के रूप में) अपने इक्विटी टोकन के छोटे हिस्से के स्वामित्व को सॉरीक्स में स्थानांतरित करना होगा। इसके बाद Soraix हमारे उपयोगकर्ताओं को यह टोकन प्रदान करेगा, जो हमारे SRX टोकन के खिलाफ बेंचमार्क के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है, चाहे मुद्दे पर इक्विटी टोकन के वर्तमान स्तर की परवाह किए बिना, या स्वयं SRX टोकन। यह एसआरएक्स टोकन की अघोषित संपत्ति के रूप में बढ़ी हुई मांग को सुनिश्चित करेगा
जिसका उपयोग उच्च मूल्य परिसंपत्तियों (हमारे प्लेटफॉर्म पर कारोबार करने वाली कंपनी इक्विटी टोकन) के खिलाफ 1: 1 बेंचमार्क पर विनिमय के लिए किया जा सकता है।
• हम 24 घंटे की घूर्णन अवधि में लीवरेज ट्रेडों के लिए शुल्क लागू करेंगे।
• मुद्रा विनिमय समायोजन शुल्क विभिन्न मुद्राओं में जमा / निकासी के लिए उद्योग मानकों के अनुसार लागू किया जाएगा। जो उपयोगकर्ता खाता रखते हैं और एक मुद्रा में पूरी तरह से काम करते हैं, उनसे इस तरह का शुल्क नहीं लिया जाएगा।
Soraix विशेषताएं
- व्यापारियों के लिए,
खुदरा व्यापारियों को सामान्य राजस्व साझाकरण मॉडल सहित विभिन्न प्रकार के बुनियादी और जटिल उपकरणों और हाइलाइट की पेशकश की जाएगी।
- निवेशकों के लिए,
सोराक्स सट्टेबाजों को संगठन के कम्प्यूटरीकृत हिस्सों को टोकन के रूप में सुरक्षित करने और उन्हें विनिमय करने के लिए सशक्त करेगा
विशेष जानकारी
- SRX टोकन SRX टोकन
का उपयोग 1: 1 की कीमत पर इक्विटी टोकन खरीदने के लिए किया जा सकता है जो डीलरों को उच्च मूल्यों में से एक के लिए कम प्रोत्साहन के साथ टोकन का आदान-प्रदान करने की अनुमति देता है।
-
टोकन वैल्यू टोकन वैल्यू को सहायक संगठन के उन हिस्सों के कम्प्यूटरीकृत संस्करण के रूप में देखा जा सकता है, जहां जारी करने वाले संगठन के एक हिस्से में प्रत्येक टोकन को जोड़ा जाता है।
- प्रारंभिक निवेशक बोनस प्रारंभिक निवेशक बोनस
हमारे ICO के पहले दो हफ्तों के लिए SRX टोकन खरीदकर, हम आपकी खरीदारी को बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर 10% के अतिरिक्त SRX टोकन मूल्य के साथ समन्वित करेंगे। वीके 3 और 4 के दौरान हमारे टोकन खरीदने वाले सटोरियों के लिए पुरस्कारों में 5% तक की वृद्धि होगी।
हमारे ग्राहकों को सबसे बड़ी सुरक्षा और निर्देशन देने के लिए, सोराक्स का मुख्यालय कार्ड में होगा।  वर्तमान में प्रोग्रामिंग में ग्रह पर सबसे अधिक अनुकूलन और ग्राहक ग्राहक दिशानिर्देशों के बीच एक विचार है ।k  बातचीत के क्षेत्र में कुछ भी अधिक महत्वपूर्ण नहीं है, उन लोगों के साथ बातचीत-प्रदान करने के अलावा जो आप पर भरोसा करते हैं।
ब्लॉकचैन के साथ स्टॉक एजी
ETO विशेष ब्लॉकचेन हमारेकर्ताओं के लिए बेजोड़ सुरक्षा, प्रदर्शन और लागत प्रभावशीलता के साथ शेयरों काश्या कवरशनकशनकुशनकर कवनकशनकककककक।
Tokenomik
मूल्य - 0,00025 ईटीएच
कुल आपूर्ति - 1 000 000 000
सामान्य बिक्री पूल - 60% (600 000 000 SRX)
सॉफ्ट कैप - $ 4 500 000 अमरीकी डालर
हार्ड कैप - $ 24 000 000 USD
टोकन आवंटन
60% - बिक्री
5% - बाउचर और एयरड्रॉप
5% - सलाहकार
10% - रिजर्व
20% - टीम
सड़क का नक्शा
Q1, 2019 - बाजार विश्लेषण।  मूल अवधारणा।
Q2, 2019 - कंपनी का गठन।  कोर टीम की तरह।
Q3, 2019 - ICO और।
Q4, 2019 - सोराक्स प्लेटफॉर्म के एमवीपी संस्करण का उद्घाटन।
Q1, 2020 - सार्वजनिक सुरक्षा तैनाती।
Q2, 2020 - सामाजिक कोरिया और मोबाइल कनेक्शन का उद्घाटन।
Q3, 2020 - एक विशेष ईटीओचैन का कार्यान्वयन।
प्रौद्योगिकी टीम
जानूस usółtański
श्रुज बुडज़्नोवस्की
ग्रेज़गोरेज़ किस्कवा
प्रिज़ीमॉस्लाव मिगतक
प्रिज़ीमॉस्लाव हेजडुक
क्रिश्चियन एडमिजाक
हियु गुयेन
संस्थापक
लुकास कोमारोनिक - सीईओ
प्रेज़ेमेक प्लाज़िंस्की - सीएफओ
पैट्रिक कुबिक - थानो
सलाहकार और कानूनी
जस्टिन फुलचर
एंजेलिन एमबोगो
दामियन मसलज
जॉर्ज न्यूरो
वोजटेक स्टफैंजीक
माइकल प्लूटा
गेब्रियल कैमिक्लियोटिस
बार्टोज़ एफ़एएसजेवीस्की
सूचना
वेबसाइट:   https://soraix.com/
Whitepaper:   https://soraix.com/static/whitepaper.pdf
फेसबुक:   https://www.facebook.com/soraixteam/
ट्विटर:   https://twitter.com/Soraix3
टेलीग्राम:   https://t.me/soraixico
Reddit:   https://www.reddit.com/user/Soraix
Linkedin:   https://www.linkedin.com/company/soraix/about/
एन थ्रेडेड:   https: / /bitcointalk.org/index.php?topic=5173505
द्वारा;  लॉर्डऑन सूची 
: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile=u=2579436  
लोकाचार पता: 0xA46f84799AE03bfe807145631fA87777D2d5664

Komentar

Postingan populer dari blog ini

2Ether

CLEVEBET

DACX